Translate

Monday, June 29, 2020

अब बॉलीवुड डिज्नी + हॉटस्टार में मूवीज लॉन्च करने जा रहा है जिसमे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा " भी होगी।

Disney+Hotstar
बॉलीवुड डिज्नी + हॉटस्टार- "लक्ष्मी बम","दिल बेचारा "&"भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया"  मूवीज लॉन्च 


 👉लक्ष्मी बम’, ‘भुज , सड़क- 2’, अन्य बॉलीवुड फिल्में  डिज्नी + हॉटस्टार की प्रमुख मूवीज में हैं।

👉डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स की पहली फिल्म तथा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा " होगी, जिसकी 24 जुलाई से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

👉इसके साथ ही अक्षय कुमार की "लक्ष्मी बम", आलिया भट्ट की "सड़क 2" और अजय देवगन की "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" शामिल हैं, बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक हैं, जो धारावाहिक डिज़नी / हॉटस्टार पर सीधी रिलीज़ के लिए लीड कर रही हैं, क्योंकि लॉकडाउन के कारण अभी थिएटर बंद हैं।

 

💗डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स की पहली फिल्म तथा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा " होगी, जिसकी 24 जुलाई से स्ट्रीमिंग शुरू होगी। दिवंगत अभिनेता की विरासत को सम्मानित करने के उद्देश्य से, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध करा रहा है।

 

🔰डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर सीधा रिलीज़ पाने वाले अन्य मूवीज में अभिषेक बच्चन-स्टारर "द बिग बुल", विद्युत जामवाल की "खुदा हाफ़िज़" और "लुटकेस" में कुणाल केमू और रसिका मुगल शामिल हैं।  

डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स द्वारा की गई पहल में  "फर्स्ट डे फर्स्ट शो की होम डिलीवरी"  का उद्देश्य कोरोनोवायरस के नेतृत्व वाले शटडाउन के मद्देनजर मध्य मार्च से रुकने वाले थिएटर अनुभव को फिर से फील कराना है। 

ये फिल्म जुलाई और अक्टूबर के बीच स्ट्रीमर पर रिलीज़ होगी। 

👉अक्षय ने कहा कि वह डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर "लक्ष्मी बम" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Akshay_Kumar_in_Laxmi_Bomb
"लक्ष्मी बम" में अक्षय कुमार

फिल्म मुझे बहुत प्रिय है क्योंकि यह पहली बार मेरे द्वारा किए गए कुछ अनोखे प्रयास हैं! यह हॉरर और हास्य का एक मनोरंजक मेलजोल है और इसमें एक मजबूत सामाजिक संदेश जुड़ा हुआ है! मुझे यकीन है कि यह फिल्म इन कोशिशों के समय में सभी के लिए खुशी और उम्मीद लाएगी, ”उन्होंने एक बयान में कहा।

 

👉अजय देवगन ने कहा कि इस पहल के माध्यम से लोग एक बार फिर से नई फिल्म रिलीज की उम्मीद करेंगे।

अजय देवगन "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया"
अजय देवगन "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया"

कोरोना महामारी ने हमारे सारे आराम की दुनिया को तहस-नहस कर दिया। और, एक ही समय में ओटीटी माध्यम जो काफी नई घटना थी, ने एक बड़ा महत्व प्राप्त किया, जहां तक ​​कि मनोरंजन का उपभोग करना है। भविष्य में, थिएटर और ओटीटी समानांतर में चलेंगे। 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर - एक ऐसा मंच, जो हमारी फिल्म को देश की लंबाई और चौड़ाई में प्रदर्शित करेगा, "अभिनेता ने कहा।

 

👉आलिया, जो "सड़क २" में अभिनय करती हैं, जो उनके पिता, अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट की 1991 की इसी नाम की फिल्म की अगली कड़ी है, ने कहा कि फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है।

यह मेरे पिता के साथ काम करने का मेरा पहला मौका था, जो इस सपने को सच करता है। ये असाधारण और मुश्किल समय हैं और हम सभी इसके माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, प्रत्येक दिन एक समय में ले रहे हैं। मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि एक फिल्म निर्माता की जगह दर्शकों की पसंद है, ”उसने कहा।

 

👉अभिषेक ने कहा कि फिल्मों और शानदार कहानी के माध्यम से किसी का मनोरंजन करने में सक्षम होने की खुशी से बड़ा कुछ नहीं है और यह वही है जो  'द बिग बुल करेगा; यह दर्शकों को अंत तक झुकाए रखेगा। मुझे खुशी है कि फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी जैसे एक मंच पर लॉन्च होगी जहां देश भर के लोग रिलीज होने पर इसका आनंद ले सकेंगे।

 ✅

उदय शंकर, अध्यक्ष, वॉल्ट डिज़नी कंपनी APAC और अध्यक्ष, स्टार और डिज़नी इंडिया, ने कहा कि जैसे ही टीम ने डिज़्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स को लॉन्च किया, वे अभी तक बॉलीवुड की सबसे बड़ी कंपनी को सीधे लाखों में लाकर एक क्रांतिकारी बदलाव लाने की कगार पर हैं। देश भर में: थिएटर एक विशेष अनुभव है। इसलिए, वे हमेशा मौजूद रहेंगे और पनपेगें। लेकिन उद्योग की क्षमता जारी की गई खिड़कियों और सिनेमाघरों की संख्या से पूरी नहीं हो सकती है।

 

हमारी पहल थियटर रूप से फिल्मों की संख्या में वृद्धि कर सकती है, जिससे फिल्म-प्रेमियों को आनंद लेने के लिए और अधिक फिल्में बनाने के लिए रचनात्मक फिल्में मिलेंगी। हमारा दृढ़ विश्वास है कि यह भारत में बनने वाली अधिक और विभिन्न प्रकार की फिल्मों के लिए एक विशाल गति उत्पन्न करेगा। यह सभी के लिए एक जीत है, ”शंकर ने कहा।

 

महामारी ने बॉलीवुड के रिलीज कैलेंडर को एक विकल्प के रूप में स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर देखने वाले निर्माताओं को बुरी तरह प्रभावित किया है। 


शूजीत सरकार ने इससे पहले अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना स्टारर "गुलाबो सीताबो" को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ किया, जिसने विद्या बालन की शकुंतला देवी की बायोपिक और "पेंगुइन", "लॉ", "फ्रेंच बिरयानी" और "सूफियुम सुजायतुम" सहित साउथ की पांच अन्य फिल्मों का भी मंचन किया। "


No comments:

Post a Comment

गरीब,लावारिस व असहायों का मसीहा - मोक्ष संस्थापक श्री आशीष ठाकुर । (Part-01)

गरीब,लावारिस व असहाय लोगों का मसीहा - मोक्ष संस्थापक श्री आशीष ठाकुर । छू ले आसमां जमीन की तलाश ना कर , जी ले जिंदगी ख़ुशी की तलाश ना कर , ...